bidvertiser

क्या आप जानते हैं पुरुष के शरीर के किस हिस्से से होती हैं महिलाएं आकर्षित

 

साधारण तौर पर ऐसा माना जाता है कि महिलाएं पुरुषों के प्रति अपने आकर्षण को छुपा कर रखती हैं और जल्दी से इसे जाहिर नही करती। यह बहुत हद्द तक सही भी है। आम तौर पर देखा जाता है की पुरुष अपने आकर्षण को व्यक्त करने में देर नहीं लगाते इसलिए पुरुषों को क्या आकर्षित करता है ये जग जाहिर है परन्तु महिलाओं को पुरुष में क्या आकर्षित करता है ये एक कठिन विषय है।
आईये जानते हैं की पुरुष के शरीर के किस हिस्से से होती हैं महिलाएं आकर्षित ।

चौड़े कंधे



जी हाँ महिलाओं का ऐसे पुरुष जिसके कंधे चौड़े व सुडोल हों, ज्यादा आकर्षित करते हैं। ऐसे पुरुष में वह अपने संग्रक्षक को देखती हैं और स्वाभाविक रूप से उनकी तरफ आकर्षित हो जाती है।

सीना

Healthy muscular young man
Healthy muscular young man

महिलाओं का पुरुष के सीने के प्रति एक अजीब सा आकर्षण होता है। इसलिए ज्यादातर सुडोल शरीर वाले पुरुष ही हर महिला को पसंद आते हैं।

हिप्स

but

एब्स

abs
आजकल की महिलाएं स्वतंत्र विचारों वाली हैं और वो अपनी पसंद व्यक्त करने में हिचकिचाती नहीं हैं। कई महिलाओं का कहना हैं की पुरुषों में ६ पैक एब्स उन्हें काफी आकर्षित करती हैं। वह ऐसे लड़के के साथ मिलना और बात करना ज्यादा पसंद करती हैं जिनकी एब्स सुडोल हों।

आँखे

aye


हेयर स्टाइल

hair

दाढ़ी

5
जी हाँ !! महिलाओं को दाढ़ी रखने वाले पुरुष काफी आकर्षक लगते हैं। दाढ़ी पुराने समय से रौब का चिन्ह मानी जाती रही है यही वजह है की महिलाओं को दाढ़ी रखने वाले पुरुष अधिक पसंद होते हैं।

V-शेप कमर

vshape
पुरुषों में सीने से नीचे के भाग यानि कमर यदि V-शेप में हो तो उसे सर्वोत्तम मन जाता है। इसी व्-शेप बॉडी से होती महिलाएं आकर्षित। आमतौर पर जीम जा कर तथा कसरत कर के ऐसा शरीर पाया जा सकता है जो सुडोल और आकर्षक हो।


No comments:
Write comments